main page

साउथ इंडियन दुल्हन बनीं स्वरा को Kiss करने से खुद को रोक नहीं पाए फहाद, पति की बाहों में एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

Updated 15 March, 2023 12:07:24 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज के बाद 13 मार्च को परिवार और दोस्तों के बीच धूमधाम से शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन दुल्हन बन फहाद संग पूरे रीति रिवाजों से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज के बाद 13 मार्च को परिवार और दोस्तों के बीच धूमधाम से शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन दुल्हन बन फहाद संग पूरे रीति रिवाजों से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि स्वरा भास्कर मैरून-गोल्डन साड़ी में साउथ इंडियन दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दुल्हिया से फहाद अहमद की नजरें ही नहीं हट रही हैं। वह कभी स्वरा को बाहों में लेकर पोज दे रहे हैं तो कभी पत्नी के गालों पर किस कर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में एक साथ कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


इसके अलावा स्वरा भास्कर ने अपनी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इस साल की शुरुआत में ही समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रेसीडेंट फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस को चौका दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

Content Writer: suman prajapati

Swara Bhaskarsharesromantic photosweddingFahad AhmadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...