main page

पांडाल घूमने गई स्वरा भास्कर के जूते हुए चोरी, नंगे पांव लौटी

11 September, 2019 07:19:09 PM

पूरा देश गणेश चतुर्थी की धूम में डूबा हुआ है। हमारे बी-टाउन सेलेब्स को मुंबई में अलग-अलग पंडालों में उनके प्यारे बप्पा के लिए प्रार्थना करते देखा जाता है। हाल ही में, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मुंबई के प्रमुख पंडालों का दौरा किया लेकिन वहां से उन्हें नंगे पांव लौटना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का टीम। पूरा देश गणेश चतुर्थी की धूम में डूबा हुआ है। हमारे बी-टाउन सेलेब्स को मुंबई में अलग-अलग पंडालों में उनके प्यारे बप्पा के लिए प्रार्थना करते देखा जाता है। हाल ही में, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मुंबई के प्रमुख पंडालों का दौरा किया लेकिन वहां से उन्हें नंगे पांव लौटना पड़ा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Watch: @reallyswara lost her footwear when she visited #LalbaughchaRaja in #Mumbai 📸

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on Sep 10, 2019 at 7:24pm PDT

थोड़ी देर बाद, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की जिसमें वह अपने जूतों के बिना लाल सलवार कुर्ता में घूमती हुई दिखाई दे रही है, उन्होंने कैप्शन में लिखा "यह सच्ची भक्ति है। मैं प्रभु के लिए नंगे पांव चली।"

Bollywood Tadka, Swara  Bhaskar

इस बीच, वर्कफ़्रंट पर, स्वरा, फ़राज़ आरिफ़ अंसारी की फ़िल्म 'शीर खुरमा' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह शबाना आज़मी और दिव्या दत्ता के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नज़र आएंगी।


Swara Bhasker Kolhapur Mumbai Prime Pandal Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala News Celebrity News
loading...