main page

मैट्रो कार शेड के लिए 'आरे फोरेस्ट' की काटई पर स्वरा भास्कर ने जताई चिंता, देखें वीडियो

Updated 05 October, 2019 11:38:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलती हैं। हालांकि कई बार वह अपने बयानों के कारण लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर ''रांझणा'' एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बाॅलीवुड एक्ट्रेस  स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलती हैं। हालांकि कई बार वह अपने बयानों के कारण लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर 'रांझणा' एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। स्वरा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कई बाॅलीवुड स्टार्स की तरह मेट्रो कार शेड बनाने के लिए आरे वनों की कटाई पर चिंता जता रही हैं। स्वरा ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देर रात कुछ अधिकारी पेड़ काट रहे हैं। स्वरा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा-'आखिर यह शुरू हो ही गया, आरे फोरेस्ट, आरे कलोनी तबाह होना शुरू हो गया।'
जाॅन अब्राहिम सोनाक्षी सिंहा, श्रद्धा कपूर जैसे कई स्टार्स ने भी सरकार के इस कदम पर अपनी आवाज उठाई।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वैडिंग' में सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तलसानिया के साथ अहम किरदार में नजर आई थी। 

: Smita Sharma

Swarashowingconcernaboutcuttingaarey forestformetro car shedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...