main page

स्वरा भास्कर का गुप्तेश्वर पांडेय पर तंज, कहा-अच्छा तो ये है आपका #justiceforSSR का असली अजेंडा

26 September, 2020 05:22:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस केस पर अपने बयान दे रही हैं। वह आए दिन इस मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती। इसी बीच एक बार फिर स्वरा ने सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोगों पर तंज कसा। दरअसल,हाल ही में खबर आई थी कि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस केस पर अपने बयान दे रही हैं। वह आए दिन इस मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर स्वरा ने सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोगों पर तंज कसा। दरअसल,हाल ही में खबर आई थी कि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

 

Bollywood Tadka

स्वरा ने इसी खबर को टैग कर लिखा- चलिए... यही था #JusticeForSushantSinghRajput। किसी के दुःखद अंत पर अपना अजेंडा चमकाना।जानकारी के लिए बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे थे। स्वरा का ये ट्वीट उन्हीं को लेकर है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि स्वरा लगातार सुशांत केस में की जांच पर आवाज उठा रही हैं। जब से सुशांत केस की जांच शुरु है तब से ही स्वरा इसका एक तरह से विरोध कर रही हैं। रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर भी उन्होंने लोगों पर तंज कसा था। उस दौरान स्वरा ने लिखा था-हमें दूसरों की त्रासदी और दुख में  विवेकवाद और दुखवादी आनंद पर शर्मा आनी चाहिए। 
 
 


swara bhaskarbiharex dgpgupteshwar pandeysushant singh rajputJusticeForSushantSinghRajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...