main page

शहीद स्मारक पर तोड़फोड़ की फोटो स्वरा ने बताया 'घटिया फोटोशॉप', सोशल मीडिया पर हुईं बुरी तरह ट्रोल

17 November, 2020 05:20:14 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का कोई भी छोटा सा ट्वीट भी सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में स्वरा ने एक शहीद स्मारक की तोड़फोड़ की फोटो को लेकर एक ट्वीट किया, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का कोई भी छोटा सा ट्वीट भी सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में स्वरा ने एक शहीद स्मारक की तोड़फोड़ की फोटो को लेकर एक ट्वीट किया, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं।  


दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने एक कोलाज पोस्ट किया जिसमें दो युवक शहीद स्मारक 'अमर जवान ज्योति' पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'जिस दिन आपने अमर जवान को लात मारी उस पल मैं इस्लामोफोबिक हो गया।'


इस यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने उसे झूठा बता दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'घटिया फोटोशोप'। क्योंकि ये तस्वीरें असली हैं जिन्हें साल 2012 में कैमरे से कैद किया गया था। इस ट्वीट के बाद स्वरा ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल गईं। हालांकि, इस बीच उन्होंने अपनी गलती भी मान ली है।
  
 


Swara BhaskartrolledtweetBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...