main page

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के खिलाफ फूटा गुस्सा, 4 साल के बच्चे को गालियां देने पर दर्ज हुई शिकायत

05 November, 2019 03:32:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा को उनके बेबाक अंदाज और खुले विचारों के लिए जाना जाता है और इस वजह से लाखों लोग उनके फैंस भी हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा को उनके बेबाक अंदाज और खुले विचारों के लिए जाना जाता है और इस वजह से लाखों लोग उनके फैंस भी हैं। लेकिन, हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपको स्वरा भास्कर पर गुस्सा आ सकता है। 

Bollywood Tadka, Swara Bhaskar Images

अबीश मैथ्यू का कॉमेडी शो 'सन ऑफ़ अबीश' यूट्यूब चैनल पर काफी पॉपुलर है। हाल ही में स्वरा भास्कर बतौर गैस्ट इस शो में पहुंची। इस दौरान अबीश के सवाल के दौरान स्वरा ने ऐसी बात कह दी कि हर कोई हैरान रह गया। अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स ने ट्विटर पर हैशटैग स्वरा आंटी को ट्रेंड करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka, Swara Bhaskar Images

शो की एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें स्वरा भास्कर को एक चार साल के बच्चे के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान उसने बच्चे के साथ दुराचार किया। वीडियो में, स्वरा शुरू में साबुन के एड के बारे में बात कर रही थी। जिसमें उनके साथ एक चार साल का बच्चा भी था।

Bollywood Tadka, Swara Bhaskar Images

उसी समय, स्वरा ने बताया कि शूटिंग के दौरान बच्चे को बाथरूम जाना था, लेकिन उसे नहीं पता था कि बाथरूम कहाँ है। इसलिए उसने मुझसे बाथरूम के बारे में पूछा। मेरा करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ था और उस 'कमीने' ने मुझे आंटी कह दिया। यह सुनकर वहां बैठे लोग हंसने लगे लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया। लोग कह रहे हैं कि एक बच्चे के लिए इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करना कहां की संस्कृति है?

Bollywood Tadka, Swara Bhaskar Images

इसके साथ ही, 'लीगल राइट्स प्रोटेक्शन फोरम’ नाम के एक एनजीओ ने स्वरा भास्कर के खिलाफ एनसीपीसीआर (नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


Swara BhaskarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...