FacebookTwitterg+Mail

स्वरा भास्कर ने भारतीय सैनिकों को कहा बेवकूफ, लोग बोले- शर्म करो

swara bhaskar trolled on social media
11 August, 2018 12:16:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अब स्वरा ने भारतीय सेना को निशाना बनाया है। भारतीय सैनिकों को बेवकूफ तक कह डाला।

PunjabKesari

स्वरा ने कई मुद्दों को लेकर ट्वीट किए और अपनी राय रखी। वहीं उनकी इस हरकत की वजह से स्वरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा - स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान करना चाहिए। वहीं एक और यूजर ने लिखा- आपको शर्म आती है।

PunjabKesari

हमारी आर्मी हमारे देश का अभिमान है। शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा नहीं दी, क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है। आपकी भाषा को देखकर लग रहा है कि आपका परिवार भी भाषा से आप जैसा ही होगा। बता दें कि इससे पहले स्वरा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में जौहर सीन दिखाने और पाकिस्तान में 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म बैन होने पर विवादित बयान दे चुकी हैं। 

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो स्वरा आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया अहम किरदार निभाती नजर आईं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया। फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था।


swara bhaskar trolled social media commenting indian army
loading...