main page

जल्द मां बनने जा रही हैं स्वरा भास्कर, बोलीं- अब और इंतजार नहीं हो रहा

Updated 25 November, 2021 04:41:12 PM

अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब खुद को एक पड़ाव में देखना चाहती हैं। एक्ट्रेस मातृत्व सुख लेना चाहती हैं। इस चाहत को पूरा करने के लिए स्वरा ने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने केन्द्रीय दत्तक ग्रहण संसाधन प्राधिकरण (CARA) में रजिस्ट्रेशन कराया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस बच्चा गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में हैं। मालूम हो, स्वरा भास्कर अभी सिंगल हैं। सिंगल रहते हुए एक्ट्रेस मां बनने का आनंद लेना चाहती हैं। उन्होंने अडॉप्शन के लिए अप्लाई कर

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब खुद को एक पड़ाव में देखना चाहती हैं। एक्ट्रेस मातृत्व सुख लेना चाहती हैं। इस चाहत को पूरा करने के लिए स्वरा ने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने केन्द्रीय दत्तक ग्रहण संसाधन प्राधिकरण (CARA) में रजिस्ट्रेशन कराया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस बच्चा गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में हैं। 


मालूम हो, स्वरा भास्कर अभी सिंगल हैं। सिंगल रहते हुए एक्ट्रेस मां बनने का आनंद लेना चाहती हैं। उन्होंने अडॉप्शन के लिए अप्लाई कर दिया है। स्वरा ने कहा कि मुझे पता है कि लंबी प्रक्रिया होने के कारण मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन अब पेरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा। जाहिर है कि एक्ट्रेस जल्द ही बच्चा गोद लेकर उसे खिलाती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें हमेशा से ही परिवार और बच्चे की ख्वाहिश थी। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं।


 
उन्होंने बताया कि गोद लेने का फैसला करने से पहले मैंने कई ऐसे दंपतियों से मुलाकात की जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। मैंने उनसे बातचीत की और उनके अनुभव पर रिसर्च किया। इसकी पूरी प्रक्रिया और इसके नतीजे पर भी गहनता से ध्यान दिया।

 

स्वरा ने बताया कि उनके इस निर्णय पर उनकी फैमिली भी उनके साथ है। 

 


Swara BhaskarenjoymotherhoodadoptchildBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...