main page

ढाई साल बाद घर पहुंच खुशी से झूमी स्वरा भास्कर, 7 घण्टे तक की 7 तरह की गृह प्रवेश पूजा

Updated 26 August, 2021 02:44:05 PM

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार वह अपने घर में हुए रिनोवेशन के कारण चर्चा में हैं। स्वरा भास्कर ढाई साल बाद अपने रीडेवलपमेंट हुए घर में वापस गईं। इस दौरान उन्‍होंने 7 घंटे की 7 तरह की गृह प्रवेश पूजा भी की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार वह अपने घर में हुए रिनोवेशन के कारण चर्चा में हैं। स्वरा भास्कर ढाई साल बाद अपने रीडेवलपमेंट हुए घर में वापस गईं। इस दौरान उन्‍होंने 7 घंटे की 7 तरह की गृह प्रवेश पूजा भी की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

घर पहुंचने की खुशी स्वरा के चेहरे पर साफ दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में स्वरा पूजा करती दिख रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह कलश को सिर पर उठाए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो स्वरा ने साड़ी पहनी है। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,बन से कंप्लीट किया है। 

Bollywood Tadka

वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए स्वरा ने कहा-'मैंने मुंबई में अपने घर में कभी भी इत्‍मीनान से पूजा नहीं की। यह रिनोवेशन काफी लंबा भी रहा था। मेरे जीवन और दुनिया में इतना कुछ बदल गया है कि वापस आने का न केवल बेसब्री से इंतजार था, बल्कि सार्थक और विशेष भी था।

Bollywood Tadka

मुझे याद है बचपन में हर बार जब हम अलग-अलग जगह रहने जाते थे (जो मेरे पिताजी के नौसेना में सेवा करने के वजह से अक्सर होता था) मेरी मां हमेशा नए घर में औपचारिक रूप से पूजा करती थीं और दूध को इस तरह से उबालती थीं कि वह बर्तन से बाहर आकर नीचे गिर जाए जिसे गृहप्रवेश में शुभ माना जाता है। 

मैं भी कुछ ऐसा ही करना चाहती थी और अंत में मुझे एक अद्भुत पुजारी मिले, जिन्होंने सात पूजा एक साथ करवाई। उन्होंने गणेश पूजा, सत्यनारायण पूजा, रुद्राभिषेक और अंत में हवन और गृह प्रवेश किया।'काम की बात करें तो स्वरा आखिरी बार फिल्म रसभरी में नजर आईं थीं। अब वह जल्द ही जहां चार यार में दिखाई देने वाली हैं।

Content Writer: Smita Sharma

swara bhaskergriha pravesh poojaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...