FacebookTwitterg+Mail

जब निरमा वॉशिंग पाउडर वाली लड़की से हुईं स्वरा की तुलना, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

swara bhasker reply to trollers
26 May, 2018 05:49:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। कई बार वह इस वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। बीते दिनों फिल्म "वीरे दी वेडिंग" के म्यूजिक लांच में स्वरा भास्कर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ गलैमरस अंदाज में पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जिसकी वजह से वह सोशल साइट पर काफी ट्रोल हो रही हैं। लोगों ने उनकी ड्रेस की तुलना निरमा वॉशिंग पाउडर के एड में दिखने वाली लड़की से की है। 

PunjabKesari

हाल ही में वहीं स्वरा ने भी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-  काफी चौकन्नी हूं कि क्या कहना चाहिए। बॉलीवुड मिनिस्ट्री ने मुझे मेरी बचपन की इच्छा याद दिला दी। मैं हमेशा से वॉशिंग पाउडर निरमा चाइल्ड बनना चाहती थी। 

PunjabKesari

बता दें कि स्वरा इससे पहले फिल्म "पद्मावत" को लेकर दिए बयान के कारण काफी ट्रोल हुई थीं। स्वरा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "वीरे दी वेडिंग" के प्रमोशन में बिजी है। इसमें स्वरा के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर, और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।


swara bhasker reply trollers veere di wedding music launch
loading...