main page

SSR Case: स्‍वरा भास्‍कर बोलीं- 'हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा करना चाहिए था,लोग क्यों नहीं मान रहे सुशांत डिप्रेशन में थे?

Updated 20 August, 2020 01:39:25 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को इसकी जांच सौंप दी। इस ऐलान के बाद बाॅलीवुड स्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है। बीते 2 महीने से सुशांत के इस केस को डिप्रेशन और सुसाइड से हटकर मर्डर का नाम दे दिया। लेकिन इस मामले को लेकर अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। फिलहाल सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को इसकी जांच सौंप दी। इस ऐलान के बाद बाॅलीवुड स्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है। बीते 2 महीने से सुशांत के इस केस को डिप्रेशन और सुसाइड से हटकर मर्डर का नाम दे दिया। लेकिन इस मामले को लेकर अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। फिलहाल सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस मामले पर अपनी राय जाहिर की है। स्वरा ने एक तरफ सीबीआई जांच का समर्थन किया है वहीं दूसरी तरफ वह कहती हैं कि आखिरकार सुशांत डिप्रेशन में हो सकते हैं ये कोई स्वीकार क्यों नहीं करता है? इतना ही नहीं स्वरा ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठ रहे सवाल को भी गलत ठहराया है। इंडिया टुडे से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा- 'मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को ये बात मानने में दिक्कत क्यों हैं कि सुशांत डिप्रेस्ड हो सकते थे?

Bollywood Tadka

मैं एक आर्टिकल पढ़ रही थी जिसमें एक व्यक्ति कह रहा था कि वह डिप्रेस्ड नहीं दिख रहे थे। डिप्रेस्ड नहीं दिख रहे थे, ये क्या बात हुई? कोई किसी को देखकर कैसे बता सकता है कि वो शख्स डिप्रेशन में होगा या नहीं।' स्वरा ने आगे कहा कि हमारे पास मुंबई पुलिस पर शक करने की कोई वजह नहीं है। मुझे उम्मीद है कि सीबीआई अब इस मामले पर निष्पक्ष होकर अपने तरीके से काम करेगी।

Bollywood Tadka

स्वरा ने कहा-‘मैं नसीरुद्दीन सर की बात से पूरी तरह सहमत हूं। बल्कि मैं तो ये कई दिनों से कह रही हूं, आप मेरे सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। ये देखना एक तरह कि सिकनेस है कि कैसे लोग सोशल मीडिया पर और मीडिया हाउसेज़ इसे लेकर अलग की षड़यंत्र कहानी बनाना शुरू कर दिया है, और जनता के सामने झूठ बोल रहे हैं।’ 

Bollywood Tadka

स्वरा अक्सर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं हालांकि उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। बीते दिनों ही स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को लेकर कई ट्वीट किए थे। 

: Smita Sharma

swara bhaskermumbai policesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...