main page

नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने 'जयश्री राम' के नारे लगाने पर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं-'हिन्दू होने पर शर्मिंदा'

Updated 23 October, 2021 08:16:12 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। स्वरा ना सिर्फ बाॅलीवुडसे जुड़े मुद्दों पर बल्कि समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बात कहती हैं।  हालांकि कई बार उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना करता है पर फिर भी वह ट्वीट कर अपनी रा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। स्वरा ना सिर्फ बाॅलीवुडसे जुड़े मुद्दों पर बल्कि समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बात कहती हैं।  हालांकि कई बार उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना करता है पर फिर भी वह ट्वीट कर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में स्वरा ने गुरुग्राम मामले में ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, शुक्रवार को गुरुग्राम के सेक्‍टर 12-A की एक निजी संपत्ति पर जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग शांतिपूर्वक नमाज अदा कर रहे थे, तभी एक उग्र भीड़, जिसमें कथित तौर पर बजरंग दल कार्यकर्ता शामिल थे, वहां पहुंच गई और नमाज़ पढ़ रहे लोगों के सामने 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगे।

 

 

इससे इलाके में तनाव व्‍याप्‍त हो गया।  इस दौरान की वीडियो शेयर कर स्वरा ने लिखा- 'हिंदू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं।' स्वरा के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो स्वरा भास्कर 'शीर कोरमा', 'जहां चार यार' जैसी फिल्मों की तैयारी में जुटी हैं।


 


swara bhaskerjai shri ramslogannamazBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...