main page

स्क्रीनिंग में हसीनाओं का जलवा, अजीबोगरीब ड्रेस में तापसी तो स्वरा ने फ्लॉन्ट किया टैटू

Updated 27 June, 2019 02:01:25 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ''आर्टिकल 15'' 28 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन इस दौरान स्क्रीनिंग में पहुंची बॉलीवुड हसीनाओं के लुक पर सबकी निगाहें टिक गई हैं। 

Bollywood Tadka

तापसी पन्नू

आयुष्मान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर तापसी यूनीक व्हाइट और रेड प्रिटेंड अजीबोगरीब जंप में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और बन बनाया था। उन्होंने मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिए। 

Bollywood Tadka

तब्बू

इस खास मौके पर तब्बू ऑलिव ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आईं। इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को ओपन रखा था। रेड कार्पेट पर तब्बू ने हुस्न के जलवे बिखेरे और स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 

Bollywood Tadka

दिव्या दत्ता

फिल्म की स्क्रीनिंग में दिव्या ब्लैक फूल स्लीव्स ब्लाउज और ब्लू साड़ी में कहर ढाती नजर आईं। उनकी क्यूट स्माइल ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए। शॉर्ट कर्ली हेयर दिव्या के लुक को कम्लीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नीना गुप्ता

अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहने वाली नीना स्क्रीनिंग में व्हाइट कुर्ते के साथ शरारा में दिखीं। हर बार की तरह उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को काफी इंप्रेस किया। 

Bollywood Tadka

स्वरा भास्कर

अपनी बोल्ड लुक और बेबाक अंदाज से सबको इंप्रेस करने वाली स्वरा स्क्रीनिंग में ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों में वो अपना नेक पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने हॉट अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 

Bollywood Tadka

सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता भी अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वेस्टर्न हो यां फिर ट्रेडिशनल अक्सर इवेंट में सयानी हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती हैं। आयुष्मान की फिल्म देखने पहुंची सयामी ने अपने लुक से सबको इंप्रेस किया। इस दौरान वो ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी जो उनके लुक को परफैक्ट बना रही हैं। 

Bollywood Tadka

क्रिस्टल डिसूजा

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम मिनि स्कर्ट में कहर ढाती नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और डार्क रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है। 

Bollywood Tadka

कृति खरबंदा 

अक्सर अपने स्टाइल लुक से सुर्खियां बटोरने वाली कृति इस खास मौके पर नियॉन कलर की वन पीस ड्रेस में काफी हॉट लुक में नजर आईं। ड्रेस के साथ लाइट मेकअप ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए। रेड कार्पेट पर उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से तो हरी झंडी मिल गई है लेकिन उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा फिल्म को बैन करने की मांग की है। यहां तक कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन दिया है। 

: Neha

swara bhaskertapsee pannuayushmann khurranaarticle 15 screeningDivya Duttasayani guptaTabulatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...