main page

हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने रोका, स्वरा भास्कर ट्वीट कर बोल

02 October, 2020 09:45:21 AM

हाथरस गैंगरेप मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। इसकी हर तरफ निंदा की जा रही है। हर कोई बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहा है। इसी बीच हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे। राहुल गांधी ने यूपी पुलिस पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया

मुंबई. हाथरस गैंगरेप मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। इसकी हर तरफ निंदा की जा रही है। हर कोई बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहा है। इसी बीच हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे। राहुल गांधी ने यूपी पुलिस पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसपर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka
स्वरा भास्कर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस वीडियो को शेयर किया है जिसमें यूपी पुलिस उन्हें हाथरस जाने से रोकने की कोशिश करती नजर आ रही है। स्वरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शाबाश राहुल गांधी! संकल्प!' स्वरा का   यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर  अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। राहुल गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे।

बता दें  ANI के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा कि 'अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्के दिए, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में बस मोदी जी चल सकते हैं? क्या एक आम शख्स नहीं चल सकता? हमारी गाड़ी रोक दी गई थी इसलिए हम पैदल ही जा रहे थे।


swara bhaskerreactionrahul gandhistoppedup policehathras gangrapeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...