main page

चंडीगढ़ की सड़क पर नवजात बच्चे को गोद में लिए ड्यूटी करती महिला ट्रैफिक पुलिस, औरत के असली जज्बे को दिखाता है स्वरा का ये वीडियो

08 March, 2021 01:55:56 PM

8 मार्च को देश भर में महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर आम से लेकर खास हर कोई अपनी लाइफ से जुड़ी महिलाओं को सलाम कर रहा है। ऐसे में इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली स्वरा भास्कर ने भी एक वीडियो शेयर किया। शेयर किया ये वीडियो महिला के जज्बे को दिखा रहा है। इस वीडियो में चंडीगढ़ की महिला ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए ड्यूटी करती दिख रही हैं।

मुंबई: 8 मार्च को देश भर में महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर आम से लेकर खास हर कोई अपनी लाइफ से जुड़ी महिलाओं को सलाम कर रहा है। ऐसे में इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली स्वरा भास्कर ने भी एक वीडियो शेयर किया।

Bollywood Tadka

शेयर किया ये वीडियो महिला के जज्बे को दिखा रहा है। इस वीडियो में चंडीगढ़ की महिला ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए ड्यूटी करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को शेयर कर लिखा-चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका अपने बेबी को गोद में लिए ट्रैफिक कंट्रोल करती हुई। वह सेक्टर 23-24 में तैनात हैं। उनके जज्बे को सलाम है।

Bollywood Tadka

वहीं स्वरा ने इस वीडियो को रीशेयर किया। हालांकि, उन्होंने अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए किसी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, लेकिन कैप्शन की जगह उन्होंने जिन इमोजी का इस्तेमाल किया है, वह अपने आपमें काफी कुछ कह रहा है।

काम की बात करें तो स्वरा आखिरी बार फिल्म 'रसभरी' में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो स्वरा ने  एक बार फिर 'तनु वेड्स मनु' के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है। उनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'जहां चार यार' है। 
 


swara bhaskarvideolady constablebabyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...