main page

एक विवाह ऐसा भी: तमाम दिखावों से दूर 'स्वरागिनी' फेम एक्ट्रेस ने मंदिर में रचाई शादी,निकिता शर्मा की सादगी ने जीता सबका दिल

Updated 16 November, 2021 08:59:15 AM

बी-टाउन  में इस समय शादियां की सीजन चल रहा है। जहां 15 नवंबर को हर किसी की निगाहें एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी पर टिकी थी। वहीं दूसरी तरफ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने गांव में  गुपचुप शादी रचा ली। सीरियल स्वरागिनी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने 14 नवंबर को मंगेतर रोहनदीप सिंह सात फेरे ले लिए हैं। निकिता ने शादी शिव मंदिर में बेहद सिंपल अंदाज में तमाम दिखावो से दूर जाकर रचाई है। निकिता ने उत्तराखंड स्थित अपने गांव में बेहद सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई। इस शादी की तस्वीरों की चर्चा अब सो

मुंबई: बी-टाउन  में इस समय शादियां की सीजन चल रहा है। जहां 15 नवंबर को हर किसी की निगाहें एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी पर टिकी थी। वहीं दूसरी तरफ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने गांव में  गुपचुप शादी रचा ली। सीरियल स्वरागिनी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने 14 नवंबर को मंगेतर रोहनदीप सिंह सात फेरे ले लिए हैं।

Bollywood Tadka

निकिता ने शादी शिव मंदिर में बेहद सिंपल अंदाज में तमाम दिखावो से दूर जाकर रचाई है। निकिता ने उत्तराखंड स्थित अपने गांव में बेहद सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई। इस शादी की तस्वीरों की चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  निकिता ने मेहरून साड़ी पहनी थी। इसके साथ मेकअप, कलीरे, नथ, हैवी ज्वैलिरी उनके ब्राइडल लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं उनके पति फाॅर्मल कपड़ों में काफी जच रहे हैं। 

Bollywood Tadka

निकिता ने इंस्‍टाग्राम पर शादी की तस्‍वीर शेयर कर एक प्‍यार सा कैप्‍शन भी लिखा है। निकिता ने लिखा- मिस से मिसेज तक का सफर... महादेव के आशीर्वाद से नए जीवन की शुरुआत... त्रियुगीनारायण मंदिर में हुई शादी जहां धनंजय अग्निकुंड में भगवान महादेव और माता पार्वती का विवाह हुआ था.. हर हर महादेव। रोहनदीप सिंह के साथ हमेशा के लिए साथ रहने का वादा। 

Bollywood Tadka

निकिता शर्मा को टेलीविजन सीरियल ‘स्वरागिनी’ से फेम मिला था। इसके बाद वह दो दिल एक जान, शक्ति और फिर लौट आई नागिन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Swaraginif Nikita SharmaRohandeep SinghmarriedShiv templeUttarakhandLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...