main page

First Picture: 7 महीने की बेटी मां की हैं 'स्वर्ण घर' की 'स्वर्णा बेदी', इस वजह से संगीता घोष ने दुनियाभर से छुपाकर रखी थी लाडली के जन्म की बात

Updated 23 July, 2022 01:17:40 PM

टीवी सीरियल ''स्वर्ण घर'' की ''स्वर्णा बेदी'' यानि एक्ट्रेस संगीता घोष को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि संगीता घोष मां बन गई हैं। संगीता एक प्यारी सी बेटी की मां बनी है जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है। अब आप सबके दिमाग में ये सवाल भी आ रहे होंगे कि संगीता की प्रेग्नेंसी को लेकर तो कोई खबर सामने नहीं आई और ना ही उन्होंने काम से ब्रेक लिया तो हम आपकी इस कन्फूजन को भी दूर कर देते हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'स्वर्ण घर' की 'स्वर्णा बेदी' यानि एक्ट्रेस संगीता घोष को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि संगीता घोष मां बन गई हैं। संगीता एक प्यारी सी बेटी की मां बनी है जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है।

Bollywood Tadka

अब आप सबके दिमाग में ये सवाल भी आ रहे होंगे कि संगीता की प्रेग्नेंसी को लेकर तो कोई खबर सामने नहीं आई और ना ही उन्होंने काम से ब्रेक लिया तो हम आपकी इस कन्फूजन को भी दूर कर देते हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल,संगीता ने बीते साल 25 दिसंबर में बेटी को जन्म दिया था लेकिन उसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया यानि वह 7 महीने की नन्हीं परी की मां हैं।

Bollywood Tadka

संगीता की लाडली की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। एक तस्वीर में देवी मम्मी-पापा संग पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस राजस्थानी आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं उनकी बेटी लहंगा-चोली में प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में देवी बेड पर लेटी दिख रही हैं। 

बेटी के लिए रखी खास पूजा 

संगीता ने 1 हफ्ते पहले जयपुर में अपनी बेटी के लिए पूजा और हवन करने गई थीं।

Bollywood Tadka

इस वजह से छिपाई बात

संगीता घोष ने बताया- देवी का जन्म पिछले साल 25 दिसंबर से पहले हुआ था। यह एक चिंताजनक समय था क्योंकि उस पहले एक प्रीमैच्योर बेबी थी और वह 15 दिनों के लिए एनआईसीयू में थी। ऐसा नहीं है कि हमने खबर छुपाई लेकिन हमने तब तक इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया जब तक हमें सही समय नहीं लगा।

 

नहीं भूल सकती बेटी को हाथ में उठाने का पल 

संगीता घोष फिलहाल मां बनने का आनंद ले रही हैं, तब भी उन्हें यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। संगीता घोष बताती हैं- 'कभी-कभी, यह इतना अवास्तविक लगता है कि मैं अपने पति से चुटकी काटने लेने के लिए कहती हूं। देवी बहुत खुशमिजाज बच्ची है और मेरे पति (बिजनेसमैन राजीव शैलेंद्र सिंह) की कॉपी है। मैंने गायत्री मंत्र का पाठ किया, जब मैंने उसे पहली बार हाथ में पकड़ा... उसने आंखें खोलीं और मुस्कुरा दी। मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती।'

Bollywood Tadka

 

बेटी के जन्म के बाद काम पर लौट आईं थी एक्ट्रेस 

बेटी के जन्म के तुरंत बाद संगीता काम पर लौट आई थीं। उन्हें अपने शो स्वर्ण घर की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ जाना पड़ा। जाहिर है अभी भी उन्हें अपने बच्चे को छोड़कर आना पड़ता है उनकी बेटी 25 जुलाई को सात महीने की हो जाएगी। एक्ट्रेस ने कहा-शो करने के बारे में मेरे मन में दो राय थी लेकिन मेरे पति ने मेरा समर्थन किया और मुझे बताया कि वह बच्चे के लिए वहां हमेशा घर पर होंगे। उनका समर्थन और आत्मविश्वास जबरदस्त था।'

Bollywood Tadka

2015 में हुआ था मिसकैरेज

बताते चलें देवी के जिंदगी में आने से पहले, संगीता का 2015 में मिसकैरेज हो गया था। 'मैं यह नहीं बता सकती कि अनुभव कितना बुरा था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था और मैं सोचती थी कि यह मेरे साथ कैसे हो गया। एक ऐसे जीवन को खोने की कल्पना भी कैसे कर सकते हैं जो आपके अंदर पल रहा है।

काम में रखती थी खुद को बिजी 

मिसकैरेज के दौरान वह काफी परेशान हो गई थीं और तभी वह टीवी शो परवरिश कर रही थीं। एक्ट्रेस ने बताया- मुझे उस आत्मविश्वास और प्रशंसा की जरूरत थी। इसलिए, मैं काम में व्यस्त हो गई। फिर महामारी हुई और मेरे पति ने फिर से परिवार शुरू करने का विषय उठाया। मैं वास्तव में डर गई थी लेकिन वह उत्सुक थे। हमने किसी को नहीं बताया क्योंकि मैं चिंतित और अंधविश्वासी थी। हमने छह-सात महीने के बाद अपनी मां को सूचित किया।

Content Writer: Smita Sharma

Swaran GharSangita Ghoshseven month oldbaby girlPicturesShailendra Singh RajputLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...