main page

Pictures:मीका सिंह की वोटी बनी आकांक्षा पुरी, पिंक जोड़े खूबसूरत दिखीं दुल्हन बनीं एक्ट्रेस

Updated 25 July, 2022 01:52:35 PM

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और ब्लॉकबस्टर सिंगर मीका सिंह को अपने सपनों की राजकुमारी मिल गई है। बीते महीने 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' शो के जरिए अपनी दुल्हनिया ढूंढने निकले मीका को उनकी  बेटर हाफ मिल गई है। मीका ने अपनी बरसों पुरानी दोस्त को अपना हमसफर बनाया। बीते दिन ही खबर आई थी कि मीका ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस और अपनी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया चुना है।

मुंबई: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और ब्लॉकबस्टर सिंगर मीका सिंह को अपने सपनों की राजकुमारी मिल गई है। बीते महीने 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' शो के जरिए अपनी दुल्हनिया ढूंढने निकले मीका को उनकी  बेटर हाफ मिल गई है। मीका ने अपनी बरसों पुरानी दोस्त को अपना हमसफर बनाया। बीते दिन ही खबर आई थी कि मीका ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस और अपनी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया चुना है।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस बात पर पक्की मोहर भी लग गई है। दरअसल, हाल ही में 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिनमें मीका सिंह और आकांक्षा पुरी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जहां मीका दूल्हे के रूप में काफी जच रहे हैं। वहीं आकांक्षा पुरी पिंक कलर के ब्राइडल लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। हाथों में मीका के नाम की मेहंदी, चूड़ा, कलीरे एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। दोनों ने गले में पिंक कलर के फूलों की माला पहनी है। एक तस्वीर में मीका आकांक्षा के हाथ चूमते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मीका को भी इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें नीत महल और प्रांतिका दास से ज्यादा आकांक्षा ही पसंद हैं जो सबसे अच्छी तरह से जानती हैं। उनसे अच्छा उनका दूसरा कोई लाइफ पार्टनर हो ही नहीं सकता है। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक शो में मीका ने स्टेज पर शादी नहीं की है। उन्होंने अभी सिर्फ अपनी पसंद बताने के लिए सिर्फ आकांक्षा के गले में वरमाला डाली है। सिंगर ने इसके बाद ये कहा वह शादी के बंधन में बंधने से पहले कैमरों से दूर आकांक्षा के साथ अपना क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। इसके अलावा मीका ने एक्ट्रेस के परिवारवालों से भी मुलाकात की और नए सफर की शुरुआत करने का फैसला करने के बाद उनका आशीर्वाद लिया।

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का साथ काफी पुराना और खास है. मीका सिंह और आकांक्षा पुरी करीब 10-12 सालों से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों ने हर कदम पर एक दूसरे का साथ दिया है. लेकिन अब दोनों की दोस्ती का गहरा रिश्ता प्यार में बदल गया है और यही वजह है कि मीका सिंह ने अपनी वोटी बनाने के लिए आकांक्षा पुरी को चुनना। 

Content Writer: Smita Sharma

Swayamwar- Mikka Di VohtiAkanksha PuriMika SinghbrideBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...