main page

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के मेकर्स ने रिलीज किया करैक्टर पोस्टर, बढ़ा प्रशंसकों का उत्साह!

Updated 20 August, 2019 05:35:01 PM

आज दिन की शुरुआत में ''सई रा नरसिम्हा रेड्डी'' (Sye Raa Narasimha Reddy) के निर्माताओं ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म (Film) के मुख्य पात्रों के अलग-अलग पोस्टर (Poster) जारी किए है...

नई दिल्ली। आज दिन की शुरुआत में 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) के निर्माताओं ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म (Film) के मुख्य पात्रों के अलग-अलग पोस्टर (Poster) जारी किए है और फिल्म के इन सभी करैक्टर पोस्टर (Character Poster) में सभी किरदार बेहद रोमांचक और लुभावने लुक में नजर आ रहे है।

Navodayatimes

पोस्टर में गोसाईं वेंकन्ना को नरसिम्हा रेड्डी (Narasimha Reddy) के 'गुरु' (Guru) उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी (Uyyalawada Narasimha Reddy) यानी वह व्यक्ति जिसने ब्रिटिश शासन के खिलाफ पहली स्वतंत्रता विद्रोह का नेतृत्व किया था, अवुकु राजू जो नरसिम्हा रेड्डी का कट्टर-विरोधी था और अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने के लिए उनके साथ शामिल हो गया, रजा पंडी एक क्रूर सेनानी और नरसिंह की सेना का अभिन्न अंग, लक्ष्मी जिसका हृदय राष्ट्र से जुड़ा है, वीरा रेड्डी जो शाही रक्त के व्यक्ति थे और हमेशा नरसिम्हा रेड्डी के वफादार थे, सिद्धमा जो शुद्ध प्रेम का अवतार थे; इन सभी पत्रों से परिचय करवाया गया है।

Navodayatimes

 

यह पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है और इस युद्ध को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता का पहला युद्ध माना जाता है।

Navodayatimes

फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

Navodayatimes

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और इस साल रिलीज की जाएगी।

: Chandan

Uyyalawada Narasimha Reddसई रा नरसिम्हा रेड्डीsye raa narsimha reddy teaserBollywood NewsCharacter posteramitabh bachchanAnushka ShettychiranjeeviHindiJagapathi BabukannadaMalayalamNayanthara

loading...