FacebookTwitterg+Mail

भूषण कुमार बैक टू बैक फिल्मों के साथ 2019 में राज करने के लिए हैं तैयार

t series bhushan kumar set to rule 2019 with back to back films
05 February, 2019 01:04:55 PM

टीम डिजिटल। साल 2019 फिल्मों से भरा साल नजर आ रहा है जहां भूषण कुमार की टी-सीरीज रूल ब्रेकर्स, बाटला हाउस, भारत, अर्जुन पटियाला, तानाजी, दे दे प्यार दे, कबीर सिंह, सैटेलाइट शंकर इत्यादि जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 

टी-सीरीज के बैनर तले, भूषण ने इस साल की शुरुआत में 2 बड़ी फिल्मों की घोषणा के साथ 2019 की धमाकेदार शुरुआत की है। आज सुबह, भूषण कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और वरुण धवन अभिनीत अपनी आगामी डांस फ्रेंचाइजी का शीर्षक शेयर करते हुए ट्वीट किया-

इसके अलावा, फिल्म निर्माता ने हाल ही में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अभिनीत "पति पत्नी और वो" नामक एक नए फ़िल्म की घोषणा की थी।

अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। दिलबर (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है जो उनके होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में काम करेगी।

इस प्रसिद्ध स्टूडियो के पास पहले से ही अपने इन-हाउस संगीत कलाकार हैं और अब नोरा को अपनी प्रतिभा के रूप में शामिल कर के गर्व महसूस कर रहे हैं। नोरा एक विशेष कलाकार के रूप नज़र आएंगी जो फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब श्रृंखला, वेब फिल्मों में दिखाई देंगी। भूषण कुमार की आगामी प्रस्तुतियों में नोरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी, जैसे कि सलमान खान अभिनीत भारत में, जॉन अब्राहम के साथ बटला हाउस और वरुण धवन के साथ # 3 में।

 


Bhushan Kumar 2019 Back To Back Films bollywood news भूषण कुमार टी सीरीज
loading...