main page

भूषण कुमार और हैक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड लेकर आ रहे हैं अपनी नई पेशकश मिस्टर मम्मी, रितेश और जेनेलिया होंगे लीड

Updated 04 February, 2022 12:43:58 PM

नारी शक्ति, आत्मविश्वास और सशक्तिकरण की प्रतिमूर्ति है। ऐसा कहा जाता है कि बच्चे को जन्म देना सबसे कठिन अनुभवों में से एक है। सोचिए क्या होगा जब एक आदमी प्रेग्रेंट हो जाए तो? ऐसी ही एक कहानी लेकर आ रहे हैं बाॅलीवुड कपल  रितेश और जेनेलिया देशमुख। रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी के साथ रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जोड़ी अब फ़िल्म मिस्टर मम्मी में नज़र आने वाली है।

मुंबई: नारी शक्ति, आत्मविश्वास और सशक्तिकरण की प्रतिमूर्ति है। ऐसा कहा जाता है कि बच्चे को जन्म देना सबसे कठिन अनुभवों में से एक है। सोचिए क्या होगा जब एक आदमी प्रेग्रेंट हो जाए तो? ऐसी ही एक कहानी लेकर आ रहे हैं बाॅलीवुड कपल  रितेश और जेनेलिया देशमुख। रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी के साथ रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जोड़ी अब फ़िल्म मिस्टर मम्मी में नज़र आने वाली है।

Bollywood Tadka

इस कॉमेडी ड्रामा की पंच लाइन निश्चित रूप से लोगों को गुदगुदाएगी, और इसकी कॉमिक टाइमिंग देखने लायक होगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी विचारधार जब बच्चे की बात आती है तो एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है। 

Bollywood Tadka

लेकिन नियति ने इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के लिए  कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ और ही योजना बनाई है! ' प्यार के इस 'श्रम' से अप्रत्याशित की अपेक्षा करें, मिस्टर मम्मी!

Bollywood Tadka
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

T-SeriesGenelia DSouzaRiteish DeshmukhMister MummyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...