main page

खुशाली कुमार और पार्थ समथान के लिए टी सीरीज के सॉन्ग 'धोखा' की शूटिंग जयपुर में करना नहीं था आसान

Updated 09 February, 2022 02:06:26 PM

खुशाली कुमार और पार्थ समथान की जोड़ी को आखिरी बार पहले प्यार का पहला गम इस गाने में देखा गया था, जिसने YouTube पर 95 मिलियन से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार किया था। अब यह जोड़ी एक बार फिर भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित सॉन्ग धोखा में नज़र आयेगी। अरिजीत सिंह द्वारा स्वरबद्ध किए गए रूहानी ट्रैक में दोनों कलाकारों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। मोहन एस वैराग द्वारा निर्देशित किए गए इस गाने का म्युजिक वीडियो राजस्थान में शूट किया गया है। ऐसा मानना है कि इस गाने के वीडियो का हर फ्रेम ऑडियं

बॉलीवुड तड़का टीम. खुशाली कुमार और पार्थ समथान की जोड़ी को आखिरी बार पहले प्यार का पहला गम इस गाने में देखा गया था, जिसने YouTube पर 95 मिलियन से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार किया था। अब यह जोड़ी एक बार फिर भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित सॉन्ग धोखा में नज़र आयेगी।

Bollywood Tadka
 
अरिजीत सिंह द्वारा स्वरबद्ध किए गए रूहानी ट्रैक में दोनों कलाकारों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। मोहन एस वैराग द्वारा निर्देशित किए गए इस गाने का म्युजिक वीडियो राजस्थान में शूट किया गया है। ऐसा मानना है कि इस गाने के वीडियो का हर फ्रेम ऑडियंस को गाने से जोड़े रखेगी। इस गाने से जुड़े कलाकारों के लिए इसकी शूटिंग करना इतना आसान नहीं था।

Bollywood Tadka

 

खुशाली कुमार और पार्थ समथान अभिनीत  इस गाने के कुछ हिस्सों की शूटिंग  राजस्थान के जयपुर शहर के रेगिस्तान में की गई  जहां पर अचानक से रेतीले तूफान ने दस्तक दी थी। हालांकि, चुनौतीपूर्ण मौसम होने के बावजूद, दोनों अभिनेताओं ने इस गाने के फिल्मांकन जारी रखा था।


खुशाली कुमार का मानना है कि," इस गाने की शूटिंग रेगिस्तान में करना बिलकुल भी आसान नहीं था खास कर उन कपड़ों में जिसमें मैं शूट कर रही थी और अचानक से आए रेतीले तूफान ने हम सभी को परेशान कर दिया था, पर हमने अपनी शूटिंग को न रोकते हुए कंटिन्यू किया।"

 

पार्थ समथान कहते हैं कि," खराब मौसम होने के बावजूद हमने अपनी शूटिंग को जारी रखी और सौभाग्य से यह गाना बहुत ही अच्छी तरह से उभरकर बाहर आया।"


निर्देशक मोहन एस वैराग का कहना है कि, " जब हम इस गाने की शूटिंग हम रेगिस्तान में कर रहे थे उसी समय शक्तिशाली रेतीला तूफान आया था पर खुशाली और पार्थ ने इस रूहानी गाने की शूटिंग नही रोकी जो यह दर्शाता है कि दोनों ही कलाकार अपने काम को लेकर बहुत ही डेडीकेटेड हैं।"


भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित धोखा को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है, गाने के बोल मनन भारद्वाज द्वारा लिखे गए हैं। खुशाली कुमार, पार्थ समथाम, निशांत दहिया द्वारा अभिनीत इस म्यूज़िक वीडियो को मोहन एस वैराग ने निर्देशित किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 10 फरवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

Content Writer: suman prajapati

T-SeriesSongDhokhashootingJaipurKhushali KumarParth SamthaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...