main page

तापसी और भूमि ने दिया रंगोली को जवाब, कहा ''है कौन ये...!"

23 October, 2019 02:11:56 PM

टैलेंटेड एक्ट्रेस, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर तुषार हीरानंदानी की फिल्म ''सांड की आंख'' में अपनी उम्र से दोगुनी नजर आएंगी, लेकिन, कुछ लोगों को लगा कि उनके बजाय सीनियर एक्ट्रेस को कास्ट किया जाना चाहिए था

बॉलीवुड तड़का डेस्क। टैलेंटेड एक्ट्रेस, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर तुषार हीरानंदानी की फिल्म 'सांड की आंख' में अपनी उम्र से दोगुनी नजर आएंगी, लेकिन, कुछ लोगों को लगा कि उनके बजाय सीनियर एक्ट्रेस को कास्ट किया जाना चाहिए था। इसने एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया। कुछ सीनियर एक्ट्रेस ने भी इस पर आपत्ति दिखाई। विवाद शुरू होने के कुछ ही समय में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ट्विटर पर आ गई। यहां तक ​​कि नीना गुप्ता जैसी सीनियर एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, “हां, मैं यही सोच रही थी कि कम से कम हमारी उम्र के रोल तो हमसे करा लो भाई।

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Images

अब भूमि ने रंगोली की बात का जवाब देते हुए कहा, “वह केवल ट्विटर यूजर हैं । वह एक्टिंग की दुनिया से नहीं है, वह किसी के कलीग भी नहीं हैं, हमने उनका कोई काम नहीं देखा है। इसलिए, उन्होंने सिर्फ एक राय दी है, जो हमने सुनी। हम हर राय से सहमत नहीं हो सकते, क्योंकि हर बहस के दो पहलू होते हैं।"

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Images

दरअसल रंगोली ने तापसी के बारे में कहा था, 'एक्टिंग का A भी नहीं आता’ जिसके जवाब में तापसी ने कहा था, “हां नहीं आता, फिर भी पिक्चर मिल रही हैं, क्या करूं? हमें डायरेक्टर्स से सवाल करना चाहिए कि वे मेरे पास क्यों आ रहे हैं? 

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Images

भूमि ने भी तापसी की हां में हां मिलाते हुए कहा,“ सही बात है, ऑडियंस भी मुर्ख है ना? ” जिनको नहीं पता उनको बता दें, रंगोली ने ट्वीट किया था, “एक्टिंग का A भी नहीं आता और तुलना लीजेंड्स से कर रही हैं। भई जा थोडी एक्टिंग सीख ले सिल्वर हेयर और सस्ता प्रोस्थेटिक आपको एक्टर नहीं बना सकते"


Taapsee PannuBhumi PednekarSaand Ki AankhRangoli ChandelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...