main page

'सांड की आंख' के प्रमोशन के लिए पहुंची तापसी और भूमि, कैजुअल लुक में दिखीं स्टाइलिश

17 October, 2019 07:07:19 PM

भूमि पेडनेकर के साथ तापसी पन्नू अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म ''सांड की आंख'' के साथ ऑडिएंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर हिट होगी। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दुनिया के सबसे पुराने शार्पशूटर में से एक ''चंद्रो'' और ''प्रकाशी तोमर'' की कहानी को दर्शकों तक पहुचाएंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। भूमि पेडनेकर के साथ तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' के साथ ऑडिएंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर हिट होगी। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दुनिया के सबसे पुराने शार्पशूटर में से एक 'चंद्रो' और 'प्रकाशी तोमर' की कहानी को दर्शकों तक पहुचाएंगे। तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेस प्रमोशनल मोड़ पर है। दोनों एक्ट्रेस 'सांड की आंख' के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुईं हैं। रिलीज की तारीख भी अब नजदीक है और दोनों एक्ट्रेस प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं।

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Promotion

Saand Ki Aankh Promotion 

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Promotion

हाल ही में दोनों को फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्पॉट किया गया। तापसी पन्नू हमेशा की तरह स्टाइलिश दिख रही थीं, जबकि भूमि कैजुअल लुक में काफी खूबसूरत दिख रहीं थीं। 

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Promotion

Saand Ki Aankh Promotion Images

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Promotion

Saand Ki Aankh Promotion Photos

Bollywood Tadka, Saand KI Aankh Promotion
अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 


Saand Ki AankhBhumi PednekarTaapsee PannuPromotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...