main page

तापसी समेत इन स्टार्स को बिजली के बिल ने दिया जोरदार झटका,मंत्री बोले- 'इंस्टालमेंट में भर दें'

29 June, 2020 12:53:40 PM

आज तक आपने शायद अपने किसी करीबी से ही सुना होगा कि उनका बिजली का बिल बहुत ज्यादा आया है। कई बार ये बिजली का बिल गलती से आता है या तो ज्यादा इस्तेमाल करने से। लेकिन ज्यादा  बिजली का बिल देखकर हर कोई हैरान जरूर होता है।

मुंबई: आज तक आपने शायद अपने किसी करीबी से ही सुना होगा कि उनका बिजली का बिल बहुत ज्यादा आया है। कई बार ये बिजली का बिल गलती से आता है या तो ज्यादा इस्तेमाल करने से। लेकिन ज्यादा  बिजली का बिल देखकर हर कोई हैरान जरूर होता है। वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे औतुषार गांधी, नेहा धूपिया, डीनू मोरिया को भी ज्यादा बिजली के बिल के झटका लगा है। अपने घर का इतना बिल देख तापसी हैरान परेशान हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा दी है। बीते तीन महीने से पूरे देश में लॉकडाउन है।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने तीन महीने से किसी भी बिजली के उपकरण का न ज्यादा इस्तेमाल किया और न ही कोई नया सामान खरीदा है। इन सबके बावजूद भी बिजली का बिल 36 हजार रुपए आया है। जिसकी वजह से वह हैरान हैं।  तापसी पन्नू ने बिजली के बिल के साथ पिछले दो महीने के बिल की रशीद को भी शेयर किया है। एक पर 36 हजार रुपए लिखा है छूट के साथ 35 हजार 890, दूसरा बिल तीन हजार 850 और तीसरा बिल चार हजार 390 रुपए का है। इस बिल को ट्विटर पर शेयर  करते हुए तापसी ने बिजली कंपनी को भी टैग किया और पूछा है कि वह किस तरह से बिल बनाते हैं। 

Bollywood Tadka

तापसी ने ट्वीट पर लिखा-'तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं और मैं यह सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं? तापसी पन्नू के फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारे भी इस बिल को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू ने अपने एक और ट्वीट में खुलासा किया है कि उनके एक और घर का बिल आ रहा है जबकि उस घर में कोई रहता भी नहीं हैं। 

Bollywood Tadka

तापसी पन्नू ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'और यह उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है। यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाती हूं वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वह भी हमें बिना बताए। क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो।'

Bollywood Tadka


रेणुका ने जताई नाराजगी

रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है. वो लिखती हैं- मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है।मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया? इसके अलावा नेहा धूपिया और डीनू मोरिया ने भी ज्यादा बिल आने पर ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka

डीनू मोरिया

 

Bollywood Tadka

 

नेहा धूपिया

वहीं बिजल बिल के मसले पर महाराष्ट्र के राज्य ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने 2.30 करोड़ बिजली उपभोक्ताओं का हवाला देते हुए कहा है-'कोई चीटिंग नहीं है। असल में MSEDCL को रीडिंग के अभाव में तकरीबन 3500 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है। लोग अपने बिलों की ऑनलाइन जांच कर सकते हैं और किस्तों में भुगतान करने का लाभ उठा सकते हैं। उन्हें एकमुश्त भुगतान नहीं करना है। हम बिजली की सप्लाई में कोई कटौती नहीं करेंगे।


taapsee pannuRenuka ShahaneNeha DhupiaDino Moreaelectricity billjuneBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...