main page

'सांड की आंख' की सक्सेस पार्टी में छाईं भूमि और तापसी, ग्लैमरस लुक से किया फैंस को क्रेजी

Updated 21 November, 2019 10:39:28 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू फिल्म ''सांड की आंख'' में एक-साथ अहम किरदार निभाती नजर आईं थी। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की है। इसी खुशी में बीते बुधवार फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजित की गई । पार्टी में फिल्म की दोनों एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक से जलवे बिखेरती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू फिल्म 'सांड की आंख' में एक-साथ अहम किरदार निभाती नजर आईं थी। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की है। इसी खुशी में बीते बुधवार फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजित की गई । पार्टी में फिल्म की दोनों एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक से जलवे बिखेरती नजर आईं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर रेड कलर के स्किनफिट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ भूमि ने हाई हील पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप, नेक पर गोल्डन चेन और खुले बाल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दूसरी और एक्ट्रेस तापसी पन्नू मल्टीकलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक पेंट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस के कर्ली बाल और नेक पर ब्लैक चोकर फैंस को उनकी खूबसूरती का दीवाना बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए तापसी कैमरे के सामने  जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
बात दें दोनों एक्ट्रेस के मेन किरदार वाली यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में दोनो ए्कट्रेसेस की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर भूमि और तापसी एक बार फिर अनुराग कश्यप की फिल्म 'वूमनिया' में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने यानि 5 दिसंबर को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

taapsee pannubhumi pednekarsuccess partysaand ki aankhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...