main page
FacebookTwitterg+Mail

एक बार फिर शुरु हुई 'वोमनिया' की शूटिंग, तापसी ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

09 February, 2019 04:18:52 PM

निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ''वोमनिया''की शूचिंग एक बार फिर शुरु हो गई है। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से टाइटल के विवाद को लेकर रुकी हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

मुंबई: निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म 'वोमनिया'की शूचिंग एक बार फिर शुरु हो गई है। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से टाइटल के विवाद को लेकर रुकी हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं। शूटिंग दोबारा शुरू होने से तापसी काफी खुश नजर आ रही हैं और उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में तापसी और भूमि गांव की लड़की के गेटअप में नजर आ रही हैं।

 

उनके साथ अनुराग कश्यप भी बैठे हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा- कभी मेरे पिच्चर की शूटिंग बंद कर देते हैं तो कभी टाइटल की मारा मारी। मैंने सोचा मैं खुद ही पिक्चर की घोषण कर देती हूं। अब जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो। देश के ओलडेस्ट और कूलेस्ट शूटर्स पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू। फिल्म की कहानी  उत्तर प्रदेश के शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर नामक लड़कियों की है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इस फिल्म के अलावा अक्षय की फिल्म 'मंगल' में भी नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'तड़का' और 'गेम ओवर' भी साल 2019 में रिलीज होगी। वहीं भूमि फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी। 


 


taapsee pannu hindi news Bhumi Pednekar hindi news start shooting anurag kashyap hindi news womaniyaBollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...