main page

अवार्ड शो में छाया बी-टाउन की हसीनाओं का बोल्ड लुक, मीडिया को फ्लाइंग 'किस' देती दिखीं उर्वशी

Updated 09 December, 2019 01:12:40 PM

रविवार को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ। इस अवार्ड शो में कई स्टार्स ने शिरकत की। बाॅलीवुड की हसीनाओं का एक से बढ़ कर एक लुक देखने को मिला। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जमकर अपना अदाएं दिखाईं।

मुंबई: रविवार को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ। इस अवार्ड शो में कई स्टार्स ने शिरकत की। बाॅलीवुड की हसीनाओं का एक से बढ़ कर एक लुक देखने को मिला। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जमकर अपना अदाएं दिखाईं। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक्स पर एक नजर...

Bollywood Tadka

तापसी पन्नू


रेड कार्पेट पर तापसी पन्नू व्हाइट कलक से स्लिट गाउन में नजर आईं हैं। तापसी ने  रेड कलर की लिपस्टिकऔर मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था। रेड कलर की लिपस्टिक में तापसी पन्नु काफी बोल्ड लग रही है

Bollywood Tadka

यामी गौतम

बाला एक्ट्रेस अवार्ड नाइट में शिमरी गोल्डन कलर के स्लीवलेस गाउन में स्टनिंग दिखीं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

नोरा फतेही

इंडस्ट्री की 'दिलबर गर्ल' इस दौरान ग्रीन कलर के प्रिंटेड गाउन में स्टाइलिश दिखीं। नोरा का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

राधिका मदान

'पटाखा गर्ल' राधिका ओरेंज कलर की आउटफिट में स्टाइलिश नजर आईं हैं। राधिका ने रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

अदा शर्मा

एक्ट्रेस अदा शर्मा अवार्ड नाइट में बोल्ड लुक में पहुंची। लुक की बात करें तो अदा ब्लैक आउटफिट में गजब दिखीं। 

Bollywood Tadka

उर्वशी रौतेला

इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अवार्ड नाइट में ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। रेड कार्पेट पर उर्वशी मीडिया को फ्लाइंग किस देती दिखीं। 

Bollywood Tadka

भूमि पेडनेकर

अवार्ड नाइट में भूमि पेडनेकर का हाॅट लुक देखने को मिला। येलो कलर की आउटफिट में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस में भूमि के क्लीवेज दिख रहे हैं। हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

: Smita Sharma

Taapsee Pannubhumi pednekarurvashi rautelaradhika madanadah sharmanora fatehistar screen awardsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...