main page

ब्लर' के मेकर्स ने आंशिक रूप से अंध लोगों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया

Updated 07 December, 2022 11:45:07 AM

ब्लर' के मेकर्स ने आंशिक रूप से अंध लोगों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

नई दिल्ली। 'ब्लर' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म में रही है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में शहर में नेत्रहीनों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। विशेष स्क्रीनिंग में तापसी पन्नू, गुलशन देवैया और फिल्म के निर्माता विशाल राणा शामिल हुए। तीनों भी स्क्रीनिंग के दौरान मस्ती करते नजर आए। विशाल राणा ने कहा, "'ब्लर' एक बहुत ही खास फिल्म है और इसे इतने खूबसूरत दर्शकों के साथ साझा करना आनंददायक था। उन्होंने वास्तव में फिल्म का आनंद लिया और फिल्म की पेचीदगियों से खुद को जोड़ पाए। मैं वास्तव में फिल्म पर उनके विचारों की सराहना करता हूं। "

 

फिल्म एक अंधी लड़की की मौत और उसकी जुड़वाँ बहन द्वारा इसकी जाँच के बारे में है, जो धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। फिल्म का निर्माण विशाल राणा के एखेलन प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आउटसाइडर फिल्म्स ने किया है। 'ब्लर' की स्ट्रीमिंग जी5 पर 9 दिसंबर से होगी।

 

विशाल राणा द्वारा एंकर किए गए इकोलोन प्रोडक्शंस विभिन्न प्रकार की गुणवत्ता वाली सिनेमा का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। आने वाली फिल्मों में ब्लॉकबस्टर निर्देशक अनीस बज्मी के साथ एक बड़े पैमाने की एक्शन-कॉमेडी फिल्म शामिल है। इकोलोन प्रोडक्शंस बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक 'द ट्रांसपोर्टर' की फ्रेंचाइजी को भी आगे बढ़ाएगा। यह फिल्म मनोरंजन उद्योग के एक सुपरस्टार की भूमिका निभाएगी, जो एक्शन-कॉमेडी फिल्म को वैश्विक स्तर पर ले जाएगी।

News Editor: Deepender Thakur

Taapsee PannuBlurrBlurr special screening

loading...