main page

तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस, मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म

Updated 28 July, 2022 01:22:28 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। जल्द ही वह फिल्म दोबारा में नजर आएंगी। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से तापसी एक बार फिर अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीतती नजर आएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। जल्द ही वह फिल्म दोबारा में नजर आएंगी। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से तापसी एक बार फिर अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीतती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 


तापसी की फिल्म दोबारा मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर है। ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक मर्डर म‍िस्‍ट्री थ्र‍िलर है, ज‍िसमें टाइम-ट्रैवल का कॉन्‍सेप्‍ट भी लाया गया है।


ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि कैसे तापसी पन्नू एक मर्डर के पीछे के रहस्य को सुलझाने के लिए संघर्ष कर रही हैं, जिसमें उन्हें 12 साल के एक बच्चे की जान बचाने का दोबारा मौका मिलता है।  


अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म दोबारा में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी ने अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। दोबारा 19 अगस्‍त 2022 को सिनेमाघरों में र‍िलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannufilmDobaaratrailerreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...