main page

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, एथलीट बनीं एक्ट्रेस का दिखा दमदार अंदाज

Updated 24 September, 2021 01:44:12 PM

फैंस की मोस्ट अवेटड तापसी पन्नू की फिल्म ''रश्मि रॉकेट'' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस का इंतजार कम करते हुए हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। रश्मी रॉकेट की कहानी एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाजा गया है। रश्मि नाम की लड़की अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। इसी बीच उसे पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ में उ

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस का इंतजार कम करते हुए हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

Bollywood Tadka

 

रश्मी रॉकेट की कहानी एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाजा गया है। रश्मि नाम की लड़की अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। इसी बीच उसे पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ में उसके सामने कई अड़चने हैं और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आ रहा है। अपनी पहचान के लिए दौड़ उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

 


बता दें, रश्मि रॉकेट का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है, जिसमें तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने दशहरे के मौके यानि 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannufilmRashmi RockettrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...