main page

तापसी पन्नू ने कार साफ करने वाले बेटी को गिफ्ट किया आईफोन , मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रही है छात्रा

01 August, 2020 10:49:00 AM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुकी है। तापसी ने अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना दिया  है। तापसी अच्छी  एक्ट्रेस के साथ एक नेक इंसान भी है। हाल ही  एक्ट्रेस ने सबको भावुक करने वाला एक नेक काम किया है।  तापसी को पता चला कि एक लड़की मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम में बैठने की तैयारी कर रही है ।


मुबंई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुकी है। तापसी ने अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना दिया  है। तापसी अच्छी  एक्ट्रेस के साथ एक नेक इंसान भी है। हाल ही  एक्ट्रेस ने सबको भावुक करने वाला एक नेक काम किया है।  तापसी को पता चला कि एक लड़की मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम में बैठने की तैयारी कर रही है ।

Bollywood Tadka

लड़की के  पिता कार साफ करने का काम करते हैं। जो इतने काबिल नहीं की बेटी को ऑन लाइन क्लास के लिए स्मार्ट फोन दिला सके।  दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी के कारण स्कूल -कॉलेज बंद पड़े है और सभी क्लासेज को ऑनलाइन कर दिया गया है। ऐसे में लड़की के पिता ने बेटी की पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन की मांग की थी।  तापसी को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने  आईफोन डिस्पैच कराया।

Bollywood Tadka

 छात्रा की तरफ से बताया गया , आज मुझे तापसी मैडम की तरफ से फोन आया। यह एक iPhone है जिसका  मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूँ। मैं यह कभी सोच भी नहीं सकती थी अब मैं और कड़ी मेहनत करुँगी और मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम क्लियर करने की कोशिश करुँगी। 

Bollywood Tadka
तापसी ने एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और लिखा  कि ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को पढ़ना चाहिए। हर बच्चे को पढ़ने की जरुरत है। हमें और डॉक्टरों की जरूरत है। पन्नू ने ट्वीट किया, यह सुनिश्चित करने में मेरा छोटा सा प्रयास है कि हमारे देश का एक बेहतर कल हो । उनकी मदद से आईफोन आज छात्रा तक पहुंच गया है ।

 


वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म थप्पङ रिलीज हुई थी। इसके अलावा तापसी लूप लपेटा ,शाबाश मिठु, हसीन दिलरुबा , रश्मि राकेट जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


Taapsee PannugiftediPhonetoneededgirlBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...