main page
FacebookTwitterg+Mail

19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या मामले पर ट्वीट कर ट्रोल हुई तापसी पन्नू, यूजर्स बोले "कुछ शर्म करो"

16 July, 2019 11:56:15 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तापसी हर एक बात वेबाक तरीके से कहती हैं। तापसी ने सोमवार को एक हत्या की घटना को लेकर ट्वीट किया जिसके कारण वह फैंस की नजरों में चढ़ गईं।हमेशा

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तापसी हर एक बात वेबाक तरीके से कहती हैं। तापसी ने सोमवार को एक हत्या की घटना को लेकर ट्वीट किया जिसके कारण वह फैंस की नजरों में चढ़ गईं।हमेशा अपनी बात रखने वाली तापसी ने सोमवार को एक न्यूज को रिट्वीट किया। इसको रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि क्या पता वो एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था। लेकिन तापसी के फैंस इससे बेहद नाराज नजर आए। कई फीमेल फैंस ने उन्हें शर्म करने की ह‍िदायत दे दी।
Bollywood Tadka
बता दें तापसी ने ज‍िस घटना की खबर को र‍िट्वीट किया वो महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड के अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या करने की थी। लड़के ने लड़की को इसल‍िए मारा क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर शक था। 
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो इस ट्वीट से तापसी ने कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा पर निशाना साधा है।
Bollywood Tadka
हाल ही में संदीप ने कहा था कि वह प्यार ही क्या जिसमें थप्पड़ मारने की आजादी भी ना हो।
Bollywood Tadka
हालांकि बाद में इस मामले पर संदीप ने अपनी सफाई भी पेश की थी। लेकिन तापसी ने ट्वीट करके निशाना बनाने की कोशिश की है। लेकिन खुद तापसी अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल हो गई हैं। लोगों ने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाई हैं।

 


taapsee pannu trolled bollywood bollywood tadkabollywood top news bollywood breaking bollywood hindi news bollywood khabara
loading...