main page

'मिशन मंगल' के सेट से सामने आया तापसी का लुक, मंगलसूत्र और फ्रेंच चोटी में आईं नजर

Updated 25 November, 2018 09:44:53 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ''मिशन मंगल'' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनके लुक की पहली झलक सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'मिशन मंगल' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनके लुक की पहली झलक सामने आई है। तस्वीर में तापसी येलो कलर की साड़ी पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए तापसी ने फ्रेंच चोटी बनाई हुई है। इसके साथ ही गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है। फिल्म में तापसी के इस सिंपल और एलीगेंट लुक को देखकर आप उनकी तारीफ कर ही उठेंगे। इस तस्वीर को तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा-  'कृतिका अग्रवाल, नेविगेशन एंड कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट, रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी, मिशन मंगल, फर्स्ट डे, फायर द इंजन्स।' 

 

कुछ महीने पहले ही अक्षय कुमार और फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान करते हुए स्टारकास्ट की एक तस्वीर शेयर की थी। फिल्म में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी, संजय कपूर और कृति कुल्हारी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं। आर बाल्कि फिल्म के को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि यह फिल्म अंतरिक्ष विषय पर आधारित है। फिल्म के शुरू होने से पहले ही ये विवादों में घिर गई है। दरअसल, मिशन मंगल की कहानी पर कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगा है। एक महिला डायरेक्टर राधा भारद्वाज मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त  को रिलीज होगी। 


 

: Neha

taapsee pannulook revealupcomingfilmmission mangalakshay kumar

loading...