main page

तापसी पन्नू ने शुरू की 'थप्पड़' की प्रमोशन, वेस्टर्न लुक में दिखीं गॉर्जियस

Updated 01 February, 2020 01:25:22 PM

एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम इस साल की फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गया है। जी हां, बहुत जल्द एक्ट्रेस फैंस के लिए इस साल की पहली फिल्म ''थप्पड़'' में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिले। पोस्टर रिलीज के साथ ही तापसी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम इस साल की फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गया है। जी हां, बहुत जल्द एक्ट्रेस फैंस के लिए इस साल की पहली फिल्म 'थप्पड़' में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिले। पोस्टर रिलीज के साथ ही तापसी ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू कर दी है। जैसा कि हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
बीते शुक्रवार तापसी को फिल्म प्रमोशन के लिए करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो तापसी ने ऑफ व्हाइट टॉप को साइड कट चैक स्कर्ट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

न्यूड कलर की बैल्ट को एक्ट्रेस ने कमर पर टाइ किया हुआ है और साथ ही मैचिंग हाई हील्स भी पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, व्हाइट इयररिंग्स और स्टाइलिश हेयरस्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए तापसी दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'थप्पड़' में तापसी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म इसी महीने यानी 28 फरवरी को पर्दे पर हिट होगी। 


 

Edited By: suman prajapati

taapsee pannupromotesfilmthappadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...