main page

एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे तो बोलीं तापसी पन्नू 'वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं थी'

Updated 10 July, 2020 12:51:10 PM

कानपुर पुलिस हत्याकांड के दोषी विकास दुबे को शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार दिया गया है। गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर से पूरे देश में सनसनी फैल गई है और इस मामले में बड़ी-बड़ी हस्तियों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी विकास दुबे के एनकाउंटर पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कानपुर पुलिस हत्याकांड के दोषी विकास दुबे को शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार दिया गया है। गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर से पूरे देश में सनसनी फैल गई है और इस मामले में बड़ी-बड़ी हस्तियों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी विकास दुबे के एनकाउंटर पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

Bollywood Tadka


तापसी पन्नू ने लिखा, ''वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं थी!! और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां सच्चाई से बेहद दूर होती हैं।'' तापसी पन्नू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ लोग कमेंट कर उनके ट्वीट को लाइक कर रहे हैं तो कुछ इसके प्रति विरोध जता रहे हैं। 


बता दें तापसी पन्नू सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर देश के मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रहती हैं। बीते दिनों तापसी और कंगना के बीच ट्विटर वॉर हुई थी, जिसका एक्ट्रेस ने जमकर पल्टवार किया था।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Taapsee PannureactsVikas DubeyencounterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...