main page

टूलकिट मामले में दिशा रवि की जमानत पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का रिएक्शन 'उम्मीद अब भी जिंदा है'

24 February, 2021 04:56:39 PM

टूलकिट मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मुख्य आरोपित दिशा रवि को जमानत दे दी है। उनके मुताबिक, दिशा के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए उसे जेल में रखने का कोई मतलब नहीं है। उसकी जमानत के बाद आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं अब तापसी पन्नू ने भी दिशा की जमानत को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। तापसी पन्नू ने मशहूर प्रोड्यूसर और फोटोग्राफर अतुल कास्बेकर के दिशा रवि को लेकर किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, ''उम्मीद अब भी

बॉलीवुड तड़का टीम. टूलकिट मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मुख्य आरोपित दिशा रवि को जमानत दे दी है। उनके मुताबिक, दिशा के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए उसे जेल में रखने का कोई मतलब नहीं है। उसकी जमानत के बाद आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं अब तापसी पन्नू ने भी दिशा की जमानत को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 
तापसी पन्नू ने मशहूर प्रोड्यूसर और फोटोग्राफर अतुल कास्बेकर के दिशा रवि को लेकर किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'उम्मीद अब भी जिंदा है' तापसी का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। 


दिशा रवि के मामले की बात करें तो कोर्ट ने उनकी याचिका को मंजूर करते हुए कहा, 'टूलकिट या उसके हाईपर लिंक में देशद्रोह जैसी कोई सामग्री नहीं है। सरकार से किसी बात कर सहमत न होने पर किसी को देशद्रोह के आरोप में जेल में नहीं डाला जा सकता। लोकतांत्रिक देश में अपनी बात रखने का सबको अधिकार है।  

Bollywood Tadka

 


Taapsee PannuReactionDisha RaviBailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...