main page

इस वेलेंटाइन डे पर तापसी पन्नू ने करारा जवाब देते हुए कही ये बात

Updated 15 February, 2020 01:48:31 PM

फिल्म ''थप्पड़'' के निर्माताओं ने इस वैलेंटाइन डे पर एक वीडियो रिलीज किया है जिसमे तापसी पन्नू एक बहुत जरूरी संदेश देती नजर आ रही है।

नई दिल्ली। फिल्म 'थप्पड़' के निर्माताओं ने वैलेंटाइन डे मनाने के लिए एक ऐसा वीडियो रिलीज किया है जो एक बार फिर आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। यह भले ही एक हल्के मिजाज का वीडियो है लेकिन दर्शकों को एहसास का एक जबरदस्त झटका दे जाएगा।

 

तापसी ने दिया ये संदेश
वीडियो में तापसी पन्नू को एक दूल्हे के परिवार से मिलते हुए दिखाया गया है जहां पूरा परिवार बेहद सरलता से थप्पड़ पर बातचीत करते हुए नजर आ रहा है और दिखाया गया है की इस तरह के व्यवहार को हमारे समाज में कितना सामान्य माना जाता है। यह वीडियो एक प्रभावशाली और बहुत जरूरी संदेश के साथ समाप्त होता है, जो स्तब्ध दर्शकों से पूछता है - क्या प्यार आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस देता है ?

 

हाल ही में हुआ फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज
फिल्म के पोस्टर पर छपी पंच लाइन 'थप्पड़- बस इतनी सी बात?' जिसने एक थप्पड़ के गंभीर प्रभाव को दर्शाते हुए देशभर में तहलका मचा दिया है से ले कर फिल्म के ट्रेलर तक, थप्पड सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। हाल ही में, निर्माताओं ने दूसरा ट्रेलर जारी किया था, जिसमें दर्शकों को अपने ही कंटेंट को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है और साथ ही यह संदेश दिया गया है कि रिश्तों में दुरुपयोग और अपमान को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।

 

इस दिन होगी फिल्म थप्पड़ रिलीज
अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'थप्पड़' में शादी के बाद पुरुषों व महिलाओं के बीच के संबंध पर गहराई से बात की गई है। इस ट्रेलर ने खासकर उन महिलाओं को प्रभावित किया है जो अपने रिश्ते की कहानियों को साझा करने के लिए आगे आई है।

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

: Chandan

thappadtaapsee pannubhushan kumarbollywood news

loading...