main page

मॉस्‍को के बाद अब सेंट पीटर्सबर्ग में छाया तापसी का साड़ी लुक, एक्ट्रेस ने श्र‍िया सरन से भी की मुलाकात

Updated 22 June, 2021 01:16:30 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों रूस में हैं। इस ट्रिप से तापसी लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में तापसी रूस के सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर मटरगस्ती करतीं दिखाई दे रही हैं। इस दौरान तापसी ने किसी वेस्‍टर्न ड्रेस की बजाय साड़ी लुक को चुना। तापसी ने लाइट येलो साड़ी के साथ ब्लू ब्लाउज कैरी किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों रूस में हैं। इस ट्रिप से तापसी लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में तापसी रूस के सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर मटरगस्ती करतीं दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान तापसी ने किसी वेस्‍टर्न ड्रेस की बजाय साड़ी लुक को चुना। तापसी ने लाइट येलो साड़ी के साथ ब्लू ब्लाउज कैरी किया है।

Bollywood Tadka

आंखों पर काले चश्‍मे लगाए तापसी का स्वैग देखते ही बन रहा है। इस दौरान तापसी ने स्‍नीकर्स शूज कैरी किए हैं। विदेशी धरती पर तापसी देसी अवतार देख फैंस उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

तापसी ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा-'ये गलियां काफी मनमोहक हो सकती हैं। रात के खाने के लिए देर हो गई! दौड़ो! #SaintPetersburg # Russia #TapcTravels'

Bollywood Tadka

 

इससे पहले मॉस्‍को में तापसी का साड़ी लुक देखने को मिला था। तापसी ने ब्लू साड़ी में सभी का दिल जीत लिया था। वहां तापसी ने एक्ट्रेस श्रि‍या सरन से भी मुलाकात की। श्रि‍या पति के साथ स्‍पेन में रहती हैं। हालांकि दोनों जल्‍द ही भारत में री-लोकेट होने की तैयारी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो तापसी  इन दिनों विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर छाई हुई हैं। हाल ही में फिल्म टीजर आउट हुआ है जिसमें तापसी का लव ट्रायंगल दिखाया गया है। टीजर में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है। वहीं, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।

 

Content Writer: Smita Sharma

taapsee pannusaree lookssaint petersburgBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...