main page

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान का किरदार निभाना चाहती हैं तापसी पन्नू

15 July, 2019 01:58:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बहुत जल्द तापसी फिल्म ‘सांड की आंख'' में काम करती नजर आएंगी। इसी के साथ चर्चा है कि तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाना चाहती हैं। भारतीय कप्तान मिताली राज के जीवन पर फिल्म बनाए जाने की चर्चा है।

मुबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बहुत जल्द तापसी फिल्म ‘सांड की आंख' में काम करती नजर आएंगी। इसी के साथ चर्चा है कि तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाना चाहती हैं। भारतीय कप्तान मिताली राज के जीवन पर फिल्म बनाए जाने की चर्चा है। तापसी इस फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं।
Bollywood Tadka
तापसी ने कहा, ‘‘यदि फिल्म मुझे मिल जाती है तो इसकी शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलना वाकई दिलचस्प होगा। यदि आपमें से कोई भी फिल्म के मेकर्स को जानता है कि प्लीज उन्हें मेरा नाम सुझाइएगा, क्योंकि मैं इस फिल्म में काम करना चाहती हूं।'' 
Bollywood Tadka
बता दें तापसी फिल्म ‘सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आएगी। फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह फिल्म एक रियल लाइफ कहानी पर आधारित है जिसमें दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर्स के बारे में बताया गया है।
Bollywood Tadka
फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। 


taapsee pannucricket moviebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood hindi newsbollywood khabar
loading...