main page

स्टारडम के जादू को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

08 June, 2019 02:02:13 AM

स्टारडम का जादू हर एक बॉलीवुड कलाकार के सिर चढ़ बोलता है। कई बार तो ये कुछ अच्छा कर जाता है और कई बार इसके बुरे नतीजे भी देखने को मिल जाते है। स्टारडम का जादू को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बयान दिया है। तापसी का कहना है कि स्टारडम का जादू सिफर् रिलीज़ वाले दिन चलता है। किसी भी स्टार को

मुंबईः स्टारडम का जादू हर एक बॉलीवुड कलाकार के सिर चढ़ बोलता है। कई बार तो ये कुछ अच्छा कर जाता है और कई बार इसके बुरे नतीजे भी देखने को मिल जाते है। स्टारडम का जादू को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बयान दिया है। तापसी का कहना है कि स्टारडम का जादू सिफर् रिलीज़ वाले दिन चलता है। किसी भी स्टार को उसके सुपरस्टार होने का फायदा सिर्फ फिल्म की रिलीज़ के पहले दिन के कुछ शो में ही मिलता है, बाद में कोई फिल्म तभी चलती है, जब उस फिल्म में सचमुच कोई दम होता है।
Bollywood Tadka
तापसी ने कहा कि आजकल किसी बड़े सुपरस्टार और उसके स्टारडम के तमगे का जादू सिर्फ फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन चलता है। एक बार फिल्म लोगों के सामने आई तो शाम तक पता चल जाता है कि फिल्म में कितना दम है। आज के समय में जब सोशल मीडिया का दौर है, ऐसे में सिर्फ स्टारडम को ड्राइविंग फोर्स नहीं कहा जा सकता है। 
Bollywood Tadka
तापसी ने कहा, ‘‘कुछ सुपरस्टार हैं, जो सचमुच सुपरस्टार हैं, उनकी फिल्मों को लोगों के प्यार के साथ बड़ी ओपनिंग मिलती है, लेकिन मैंने बाद की यानी हमारी जनरेशन में देखा और महसूस किया है कि हमारी फिल्मों को भी एक डिसेंट ओपनिंग मिल सकती है। खांस की फिल्मों का जो वीकंड होता था, वह आज की यंगर जनरेशन के लिए थोडा मुश्किल है। उस समय वीक डे की शुरुआत के बाद फिल्म के बारे में पता चलता था और आज सोशल मीडिया की वजह से फिल्म को लेकर जो चर्चा होती है वह शाम तक सारा हाल बयान कर देती है।'' 

बता दें खबरों के मुताबिक तापसी, अक्षय के साथ फिल्म मिशन मंगल में नज़र आने वाली हैं। तापसी पिछले कुछ समय से काफी बिजी चल रही हैं। हाल ही में तापसी की फिल्म गेम ओवर का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था। वह मार्च में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बदला में नज़र आईं थी वहीं उनकी फिल्म मिशन मंगल अगस्त में रिलीज़ होने जा रही है।


stardomtaapsee pannubollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood masalabollywood updatesbollywood khabar
loading...