main page

बिग बी-किंग खान संग तापसी ने शेयर की तस्वीर, लिखा-'आज खुश तो बहुत हैं हम'

Updated 10 March, 2019 12:02:52 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ''बदला'' 8 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अमिताभ और तापसी की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अमिताभ और तापसी की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। इसी बीच तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka, तापसी पन्नू इमेज, तापसी पन्नू फोटो, तापसी पन्नू पिक्चर,

इस तस्वीर में तापसी ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं, बिग बी ब्लैक हुडी पहने हुए कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। किंग खान का ब्लैक शर्ट के साथ ग्रीन ब्लेजर में बॉसी लुक दिख रहा है। तीनों बेहद कूल अंदाज के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा-#बदला...आज ख़ुश तो बहुत हैं हम।

Bollywood Tadka,  तापसी पन्नू इमेज, तापसी पन्नू फोटो, तापसी पन्नू पिक्चर,

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'बदला' ने पहले दिन 5.04 करोड़ की कमाई की है। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। 

Bollywood Tadka, तापसी पन्नू इमेज, तापसी पन्नू फोटो, तापसी पन्नू पिक्चर,

: Neha

taapsee pannuamitabh bachchanshahrukh khaninstagram pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...