main page

तापसी पन्नू ने Rashmi Rocket के सेट से शेयर की नई तस्वीर

Updated 27 December, 2020 05:14:54 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म रश्मि रॉकेट के सेट से शेयर को नई तस्वीर।

नई दिल्ली। 'पिंक', 'थप्पड़' जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत चुकीं बॉलीवुड की तापसी पन्नू एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दिनों तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। 

 

तापसी पन्नू ने Rashmi Rocket के सेट से शेयर की नई तस्वीर
वहीं हाल ही में तापसी पन्नू ने फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में तापसी रेस को जीतती हुई नजर आ रही हैं। वहीं पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि "फिनिश मार्क के माध्यम से आधा रास्ता। पैर चलाने से लेकर पैर हिलाने तक।' बता दें कि फिल्म में तापसी एक एक एथलेट के किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में वह रात दिन इस फिल्म के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत कर रही हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

वहीं कुछ दिन पहले तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म की एक शेड्यूल को पूरा कर लिया है। बीते दिनों तापसी 'रश्मि रॉकेट' की पूरी टीम के साथ रांची में शूट कर रही थीं।

 

बते दें कि 'रश्मि रॉकेट' एक गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे ऊपर वाले ने तेजी से दौड़ने के वरदान से नवाजा है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और इसीलिए गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 जब उसे अपनी प्रतिभा को प्रोफेशनल रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, तो वह इस अवसर को अपने हाथ से जाने नहीं देती, केवल यह महसूस करने के लिए कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से लैस है और एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आने वाली यह रेस उसके लिए सम्मान, आदर और यहां तक कि उसकी पहचान के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

: Chandan

Taapsee PannuRashmi RocketRashmi rocket new pictureRashmi rocket wrap up

loading...