main page

Nepotism: तापसी पन्‍नू ने साधा स्‍टार किड्स पर निशाना,, कहा-'उनकी वजह से हाथ से न‍िकलीं फ‍िल्‍में'

02 July, 2020 01:47:20 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म, परिवारवाद और गुटबाजी जैसे कई मुद्दे छाए हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री 2 गुटों में बंट गई है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने बाॅलीवुड में फैले भाई भतीजावाद को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच मुल्‍क, पिंक, थप्पड़ जैसी हिट फिल्में दे चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में परिवारवाद और गुटबाजी को लेकर न‍िशाना साधा है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म, परिवारवाद और गुटबाजी जैसे कई मुद्दे छाए हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री 2 गुटों में बंट गई है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने बाॅलीवुड में फैले भाई भतीजावाद को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच मुल्‍क, पिंक, थप्पड़ जैसी हिट फिल्में दे चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में परिवारवाद और गुटबाजी को लेकर न‍िशाना साधा है।

Bollywood Tadka

हिंदुस्‍तान वेबसाइट  के साथ बातचीत में तापसी पन्‍नू ने बॉलीवुड की कई ऐसी सच्‍चाइयों से पर्दा उठाया जो हैरान करती हैं। तापसी ने कहा-'स्टार किड्स की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकलीं। तापसी ने कहानी की फ‍िल्‍म कुछ लोगों के कहने या अच्‍छे रिव्‍यूज आने के बाद देखी जाती हैं लेकिन स्‍टार किड्स की फ‍िल्‍में लोग फर्स्‍ट डे टिकट लेकर देखने जाते हैं।

Bollywood Tadka

उन्‍होंने सवाल किया कि आउटसाइडर को क्‍या वाकई अहमियत दी जाती है? तापसी ने आरोप लगाया कि आउटसाइडर होने की वजह से उनके हाथ से कई फ‍िल्‍में निकलीं। उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जिनकी वजह से आउटसाइडर्स को काम नहीं मिलता है। इंटरव्यू में तापसी ने कहा-'मुझे लगता है कि Outsider होना ही मेरी मजबूती है इस फील्ड में और ऐसा नहीं कि मुझे पहले से नहीं पता था कि मेरे साथ भी यह भेदभाव होगा।

 

Bollywood Tadka

उन्‍होंने आगे कहा कि एक्ट्रेस होना मेरी लाइफ का एक हिस्‍सा है, न की मेरी पूरी लाइफ का। उन्‍होंने कहा कि लाइफ बहुत छोटी है और मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगी जिससे मुझे लगे कि मैं खुद को घसीट रही हूं।

ऑफ व्हाइट ड्रेस में स्टाइलिश दिखी ...

इसके साथ ही तापसी ने कहा कि वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीँ। वह एमबीए करना चाहती थीं लेकिन अच्‍छे नंबर नहीं आ रहे थे। इस वह से वह परेशान थीं और एक्टिंग का हिंट मिला। तापसी ने कहा कि उनके लिए फ‍िल्‍में केवल गानों तक सीमित थीं। उन्‍हें डांस का शौक था और इसीलिए वह गाने सुना करती थीं। किसी ब्रांड के फोटोशूट की वजह से साउथ की फ‍िल्‍मों में काम मिला और फ‍िर बाॅलीवुड में काम किया। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी क्राइम थ्रिलर 'हसीन दिलरूबा' में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। इसके अलावा तापसी इंडियन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक पर भी काम कर रही हैं। 


taapsee pannuspeaknepotismstar kidssushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...