main page

आज-कल का माहौल देख बोलीं तापसी पन्नू 'लॉकडाउन के चलते मेंटल प्रेशर से जूझ रहे लोग'

25 July, 2020 12:43:59 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की नेगेटिव खबरे सुनने को मिलती है। कभी किसी ने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी तो कभी किसी ने बदले की भावना में कोई गलत कदम उठा लिया। सच कहें तो ऐसी खबरे कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद से ज्यादा सुनने को मिल रही हैं। ऐसे में मेंटल स्ट्रेस के ऊपर अपनी सफाई पेश की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की नेगेटिव खबरे सुनने को मिलती है। कभी किसी ने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी तो कभी किसी ने बदले की भावना में कोई गलत कदम उठा लिया। सच कहें तो ऐसी खबरे कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद से ज्यादा सुनने को मिल रही हैं। ऐसे में मेंटल स्ट्रेस के ऊपर अपनी सफाई पेश की है।

Bollywood Tadka
दरअसल हाल ही में तापसी पन्नू से पूछा गया कि लॉकडाउन के कारण ज्यादातर इंडस्ट्री का काम रुका पड़ा है। ऐसे में वो घर में कैसे वक्त गुजार रही है और क्या उन्हें इस दौर में कभी मेंटल स्ट्रेस से गुज़रना पड़ा?

Bollywood Tadka


तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, मैं खुदकिस्मत हूं कि मेरे पास मेरा परिवार है, रहने के लिए सबकुछ है, जिसकी मुझे जरूरते हैं। जब मैं अपने आसपास वालों को देखती हूं तो लगता है कि मैं कईयों से बेहतर हूं। इस वजह से मैं कभी मेंटल प्रेशन महसूस नहीं करती, जैसा कि आजकल बहुत देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस के आगे कहा, कई लोगों को पिछले 4 महीनों से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मेरे कई दोस्त हैं,जो अपनी फैमिली से दूर मुंबई में अकेले रह रहे हैं। उन्हें बिना सैलरी और किराए के गुजारा करना पड़ रहा है। तो ऐसे में लोग मानसिक समस्याओं से ही गुजरेंगे। 
काम की बात करें तो तापसी पन्नू को आखिरी बार फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में 'रश्मि रॉकेट', 'हसीन दिलरुबा', 'शाबाश मिट्ठू' जैसी फिल्में शामिल हैं।
 
 


taapsee pannuspeaksmental pressurepeopleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...