main page

Radio Mirchi Music Awards: डीप नेक फ्रंटकट गाउन में तापसी का कहर, स्टाइलिश लुक से यूं किया इम्प्रेस

Updated 20 February, 2020 10:28:24 AM

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों अवॉर्ड्स शो का सिलसिला जारी है। आए दिन बॉलीवुड स्टार्स को किसी न किसी अवॉर्ड शो या इवेंट में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू की स्टनिंग तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, एक्ट्रेस को बुधवार शाम रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों अवॉर्ड्स शो का सिलसिला जारी है। आए दिन बॉलीवुड स्टार्स को किसी न किसी अवॉर्ड शो या इवेंट में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू की स्टनिंग तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, एक्ट्रेस को बुधवार शाम रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
तापसी ने अवॉर्ड शो में शिरकत करने के लिए ब्लैक कलर के स्टाइलिश गाउन का चुनाव किया। फ्रंट कट शायनी गाउन के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए तापसी कार्पेट पर ग्लैमरस का तड़का लगा रही है। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तापसी इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 28 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

taapsee pannuspottedRadio Mirchi Music Awards 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...