main page

न्यूज चैनल्स पर तापसी का तंज:'हमारी जगह लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुक्रिया,उम्मीद है अब फोकस असली खबरों...

05 October, 2020 11:18:25 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह आए दिन ट्वीट के जरिए गर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में तापसी ने अनलॉक के पांचवें चरण में सिनेमाघरों को खुलने पर प्रतिक्रिया दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह आए दिन ट्वीट के जरिए गर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में तापसी ने अनलॉक के पांचवें चरण में सिनेमाघरों को खुलने पर प्रतिक्रिया दी।

इसके साथ ही उन्होंने समाचारों के नाम पर कुछ भी चलाने वाले कुछ न्यूज चैनल्स का मजाक उड़ाया। 

Bollywood Tadka

 

तापसी ने ट्वीट कर लिखा-अब जबकि सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलने की अनुमति मिल गई है, तो कुछ 'समाचार' चैनल्स से ये उम्मीद रहेगी कि वे भी अपना 50 प्रतिशत ज्यादा ध्यान 'वास्तविक' समाचारों पर लगाएंगे। धन्यवाद दोस्तों, आपने लॉकडाउन के दौरान हमारी जगह मनोरंजन के किले को लंबे समय तक संभाले रखा। अब यहां से हम संभाल लेंगे। #SharingCaring'

 

 

 

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ तापसी ने एक खास वीडियो शेयर किया, जिसमें लंबे समय से सुशांत की मौत को हत्या साबित करने में लगे एक न्यूज चैनल का मजाक उड़ाया गया है। इसे शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- 'बस पूछता है, जवाब नहीं सुनता।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी क्राइम थ्रिलर 'हसीन दिलरूबा' में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। इसके अलावा तापसी इंडियन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक पर भी काम कर रही हैं। 


 


Taapsee Pannutakes a dignews channelsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...