main page

'ब्लर' के सेट पर इस खास वजह से 12 घंटे आंखों पर पट्टी बांधकर रहीं तापसी पन्नू

Updated 17 November, 2021 02:12:17 PM

नेशनल आइकॉन और बहुमुखी प्रतिभा तापसी पन्नू अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रश्मि रॉकेट में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों से प्यार बटोरने के बाद, तापसी की आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ''ब्लर'' ने अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जोरों से कर रही हैं और अब उन्होंने ब्लर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

नई दिल्ली। नेशनल आइकॉन और बहुमुखी प्रतिभा तापसी पन्नू अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रश्मि रॉकेट में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों से प्यार बटोरने के बाद, तापसी की आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'ब्लर' ने अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जोरों से कर रही हैं और अब उन्होंने ब्लर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। 

तापसी ने अपने किरदार में ढलने के लिए 12 घंटे तक आंखों पर पट्टी बांधी, जिससे सेट पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। एक सूत्र ने खुलासा किया, "तापसी अपने किरदार की भावनाओं को महसूस करने के लिए दृढ़ थी। उन्होंने 12 घंटे आंखों पर पट्टी बांधकर रहने का फैसला किया। सुबह 7 बजे से उन्होंने अपनी आंखों पर कॉटन का पट्टा बांधा और उसी हालत में अपनी सारी दिनचर्या को अंजाम दिया जिसमें आंखों पर पट्टी हटाए बिना फोन कॉल का जवाब देना, खाना, फिल्म के क्रू, कास्ट और टीम से बात करना इत्यादि शामिल है।" 

तापसी आज की पीढ़ी की एक सच्ची अभिनेत्री के रूप में खुद को सफलतापूर्वक स्थापित करने वाली सबसे युवा स्टार में से एक हैं।  दर्शक तापसी पन्नू को एक और अनुकरणीय ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के साथ वापसी करता देखने के लिए उत्साहित हैं। 

जब से पोस्टर रिलीज़ हुई हैं दर्शक इस दिलचस्प कहानी को लेकर उत्साहित हैं। ब्लर को एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ के साथ एक पावर-पैक एंटरटेनर माना जा रहा है। 

ब्लर एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा थ्रिलर फिल्म है, जो अजय बहल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Taapsee PannublindfoldedBlurrब्लर12 घंटे आंखों पर पट्टी बांधकरतापसी पन्नू

loading...