main page

हॉकी प्लेयर के बाद क्रिकेटर मिताली राज की बॉयोपिक में नज़र आएंगी तापसी पन्नू

Updated 04 July, 2019 02:32:52 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें वीमन टीम इंडिया की प्लेयर और वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही है। खबरें हैं कि तापसी बहुत जल्द क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें वीमन टीम इंडिया की प्लेयर और वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही है। खबरें हैं कि तापसी बहुत जल्द क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार निभाती नज़र आ सकती हैं।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक मिताली राज के रोल के लिए तापसी को चुन लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि अभी तक निर्देशक चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है। 
Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में तापसी से मिताली राज की बायॉपिक के बारे में पूछा गया था। तब भी तापसी ने कहा था कि यदि यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी। 
Bollywood Tadka
 तापसी इससे पहले सूरमा में भी खिलाड़ियों की भूमिका में दिखाई दे चुकी हैं। इसमें उन्होंने हॉकी प्लेयर की भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन लोगों को एक्टर्स की भूमिका काफी पसंद आई थी। 


 

: Pawan Insha

taapsee pannubiopic moviecricekt moviemetali raj biopicbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood breaking news

loading...