main page

तमिलनाडु में पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र मौत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, तापसी से लेकर प्रियंका ने मांगा न्याय

27 June, 2020 01:21:27 PM

तामिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में पुलिस की बर्बरता के कारण एक पिता और उसके बेटे की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस हिरासत में उनके साथ क्रूरतापूर्वक यौन उत्पीड़न भी किया गया था। पुलिस बर्बरता के कारण पिता-पुत्र की नाजायज मौत से देश को बड़ा झटका लगा है। अब इस मामले में साउथ समेत बॉलीवुड स्टार्स ने नाराजगी जताई है और न्याय की गुहार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तामिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में पुलिस की बर्बरता के कारण एक पिता और उसके बेटे की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस हिरासत में उनके साथ क्रूरतापूर्वक यौन उत्पीड़न भी किया गया था। पुलिस बर्बरता के कारण पिता-पुत्र की नाजायज मौत से देश को बड़ा झटका लगा है। अब इस मामले में साउथ समेत बॉलीवुड स्टार्स ने नाराजगी जताई है और न्याय की गुहार लगाई है। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रियंका चोपड़ा, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा समेत कई स्टार्स ने पुलिस की क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाई है और न्याय की मांग की है। इस बर्बरता में मारे गए पिता पुत्र का नाम जयराज और फेनिक्स बताया जा रहा है। दोनों पिता-पुत्र के न्याय के लिए स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #JusticeforJayarajAndFenix लिखकर न्याय की मांग की है। साथ ही उन्होंने लिखा इस पिता-पुत्र के गुनाहगारों को सजा जरूर मिलनी चाहिए। 
क्या है मामला
बता दें ये मामला 19 जून का है। जब पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान मोबाइल एसेसरीज की दुकान को खुला रखने के कारण दोनों को पूछताछ के लिए उठा लिया था। हिरासत में रखने के दौरान पुलिस ने उनके साथ क्रूरता की, जिससे उनकी मौत हो गई। बेटा की 22 जून को कोविलपट्टी जनरल अस्पताल में अलविदा कह गया तो वहीं उसके पिता की मृत्यु 23 जून की सुबह मृत्यु हो गई।

   


taapsee pannupriyanka chopraexpressangerfather-sondeathpolice custodyTamil NaduBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...